जितेंद्र कुमार लोधी ब्यूरो प्रमुख की रिपोर्ट...


  • प्राइवेट थाने खोलने की अनुमति के बाद ,अब डाक बंगला रेस्ट हाउस पिछोर जन सुनवाई के लिए कमरा को लेकर PWD  जिला पंचायत सदस्य ने लिखा पत्र।

     

मध्यप्रदेश: खबर मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से है जहां पर बीते दिन जिला पंचायत शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 15 से जिला पंचायत सदस्य मनीराम लोधी निवासी  जराय ने मुख्यमंत्री से अनोखी  मांग की थी।उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्राइवेट ,हॉस्पिटल कॉलेज ,प्राइवेट स्कूल होते हैं तो प्राइवेट , थाना क्यों नहीं हो सकता उन्हें प्राइवेट थाना खोलने की अनुमति दी जाए । जिससे वह जनता की समस्या अच्छे से सुन सके लोधी ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि मुझसे अपने वार्ड की जनता ने मांग की है ,कि जब स्कूल, कॉलेज ,अस्पताल ,बिजली प्राइवेट हो सकती है ।तो अपने क्षेत्र में आप प्राइवेट थाना खुलवा लीजिए । जनता की मांग के अनुसार मेरा आपसे निवेदन है कि एक प्राइवेट थाना खोले जाने की अनुमति प्रदान की जाए।
इस बात को लेकर मनीराम लोधी ने जिक्र किया था। 
और अब हाल ही में दिनांक 17 अप्रैल 2023 को डाकबंगला कैंपस में एक विधायक को किस आधार पर जन सुनवाई के लिए सरकारी भवन अलर्ट किया जा गया है। उसी के लिए आवेदन दिया है।
 इंजीनियर पीडब्ल्यूडी विभाग में भी जनता का चना हुआ। जनप्रतिनिधि  हूं । जिस आधार पर विधायक को खनियाधाना एवं पिछोर में सरकारी भवन अलर्ट किया ,उसी आधार पर मुझे भी जनसुनवाई करने के लिए डाकबंगला कैंपस में एक भवन अलर्ट करें ।
दूसरा पत्र शिवपुरी ,सिरसौद मार्ग और रन्नौद मार्ग पर लगे हुए सरकारी सेन बोर्डों पर निजी कार्यक्रम के बैनर लगा दिए हैं। जिससे बाहर से आने वाले राहगीरों को समस्या हो रही है। जिनके बैनर लगे हुए हैं ,जो आयोजक हैं ,उन पर प्रशासन तत्काल प्रभाव से कार्यवाही कर दंडित करें ।
अन्यथा की स्थिति में बहुत समस्या पैदा होगी । ऐसा श्री लोधी का कहना है और साथ में यह कहना है, की उनके द्वारा जो पब्लिक से मांगा रही है, उसको मैं आवेदन के माध्यम से जिलाधीश एवं विभागीय अधिकारियों को प्रेषित करूंगा।